लौरेंस बिस्नोई : गोल्‍डी बरार कियु दे रहा है बड़े सुपरस्टारों को धमकी और कहा है गोल्डी बरार हन्नी सिंह पुलिस सुरक्षा की मांग

बिश्नोई गैंग का आतंक दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। और यहाँ अब अपना आतंक बढ़ने की लिए कर रहा है फेमस एक्टरों को टारगेट और अब रैपर हनी सिंह ने बिश्नोई गैंग के गैंगस्टर और लॉरेंस बिश्नोई के खास दोस्त गोल्डी बराड़ पर धमकी देने के आरोप लगाए हैं। इससे पहले लॉरेंस बिश्नोई भी सलमान खान को धमकी दे चुका है। तो अब देखते लौरेंस बिसनोई क्या करना चाहता है आगे

धमकी, हत्याएं, लूटपाट, फिरौती ये सारे काम गैंगस्टर के लिए बेहद आम हैं और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लिए तो रोज का काम है, लेकिन फेमस सेलिब्रिटीज को धमकी देना बिश्नोई गैंग का एक नया टूल बन चुका है। जैसा की आप हम जानते है लौरेंस ने पेले भी बड़े सुपरस्टार सिदु मोसेवाला की हथिया कर दी है और अब रैपर हनी सिंह ने बिश्नोई गैंग के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए हैं। हनी सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

हनी सिंह के मुताबिक कनाडा में बैठे बिश्नोई गैंग के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने उसे फोन और वायस नोट दोनों पर धमकी दी है। गोल्डी ने हनी सिंह से 50 लाख रुपये की मांग की और पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। गोल्डी बराड़, लॉरेंस बिश्नोई का खास दोस्त है। वो कनाडा से ही लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लिए काम करता है। सिद्धू मूसेवाला केस में भी गोल्डी बराड़ अहम आरोपी है। उसने ही सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली थी।

  • पुलिस सुरक्षा की मांग

वहीं मीडिया से बात करते हुए हनी सिंह ने कहा कि उन्होंने पुलिस सुरक्षा मांगी है। हनी सिंह ने यह भी कहा कि वो ‘वास्तव में डरे हुए’ हैं। इंडिया टीवी से बात करते हुए हनी सिंह ने कहा, “मुझे जान से मारने की धमकी मिली है। मुझे और मेरे स्टाफ को गोल्डी बराड़ के कॉल आने का दावा किया गया है। मैंने सीपी सर से मुझे सुरक्षा देने और इसकी जांच करने का अनुरोध किया है। मैं सच में डर गया हूं।”
  • आखिर कौन है गैंगस्‍टर गोल्‍डी बरार जिसके नाम से बड़े बड़े लोग भी गबरा रहे है ?

लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग का सदस्य सतिंदरजीत सिंह उर्फ गोल्डी बरार कनाडा में बैठे-बैठे हरियाणा और पंजाब में अपराधों को अंजाम देता है. गोल्डी बरार भगोड़े हरविंदर सिंह उर्फ रिंडा और लॉरेंस बिश्‍नोई का करीबी है. उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया जा चुका है. गोल्डी बरार देश की एजेंसियों के निशाने पर है. वह मूल रूप से मुक्तसर साहिब का रहने वाला है. उसका जन्म 1994 में हुआ था. वह बीए ग्रेजुएट है. बरार के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास, जबरन वसूली समेत कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. वह लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग के साथ मिलकर आए दिन नए-नए कारनामे करता रहता है.

  • लॉरेंस बिश्नोई भी सलमान खान को खुल आम सोशल मीडिया में दे है धमकी

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।और करवाई जारी कर दी है और इसके पहले खुद लॉरेंस बिश्नोई भी दो बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है। जैसे लौरेंस बिश्नोई ने सोशल मीडिया में खुला आम इसका परचार किया है लॉरेंस बिश्नोई खुलकर ये बोल चुका है कि वो सलमान को मारना चाहता है। एक इंटरव्यू के दौरान भी लॉरेंस ने कहा था कि वह सलमान के अहंकार को अभी या फिर बाद में तोड़ देगा। इसके बाद सलमान के पास एक धमकी भरा ईमेल भी गया था। जो जोधपुर के एक शख्स ने किया था। माना जा रहा था कि वो शख्स लॉरेंस बिश्नोई गैंग से ही जुड़ा हुआ है।

  • बिश्नोई गैंग दे रहा है धमकियां?

अब सवाल ये है कि क्या इस तरह से फेमस नामों को धमकी देकर ये गैंगस्टर खुद को लाइम लाइट में लाना चाहते हैं। क्या धमकी देकर ये फेमस होना चाहते हैं। दरअसल लॉरेंस बिश्नोई गैंग शुरू से इसी अंदाज में काम करता हुआ आया है। वो अपने अपराधों को बढ़ा-चढ़ाकर पेश करते आए हैं। लॉरेंस का यही स्टाइल युवाओं के बीच काफी पापुलर था और इसी की बदौलत उसने देश के यंग लड़कों को अपने गैंग का हिस्सा बनाया।

  • देश का सबसे बड़ा गैंग बन चुका है बिश्नोई गैंग

लॉरेंस बिश्नोई गैंग देश का सबसे बड़ा गैंग बन चुका। इस गैंग में 600 से ज्यादा शार्प शूटर हैं। सारे माडर्न हथियार इस गैंग के पास हैं और लॉरेंस बिश्नोई ने अपने क्राइम को ग्लोरिफाई करके ही अपने गैंग को इतना मजबूत किया है। सोशल मीडिया पर अपने काले कारनामों को डालकर उसने यंग लड़को को अपने साथ जोड़ा और आज भी ये गैंग इसी अंदाज में काम करता है। बड़े फेमस नामों को धमकी देने से ज्यादा युवा इसके स्टाइल के कायल होते हैं।

  • सिद्धू मूसेवाला केस में भी बिश्नोई गैंग का हाथ था

हालांकि इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता है कि महज धमकी से कुछ ज्यादा भी हो। सिंगर सिद्धू मूसेवाला का मर्डर पूरी तरह से प्लान्ड था और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर्स ने ही इसे अंजाम दिया था। खैर मामला जो भी हनी सिंह की शिकायत पर दिल्ली पुलिस जांच कर रही है। हो सकता है इस मामले में लॉरेंस बिश्नोई भी पूछताछ हो।

  • कहां है गोल्‍डी का नया ठिकाना?

सुरक्षा एजेंसियों का कहना है कि गोल्डी बरार हुलिया के साथ ही अपना ठिकाना भी बदलता रहता है. फिलहाल उसका नया ठिकाना अमेरिका के कैलिफोर्निया की फ्रेस्‍नो सिटी को बताया जा रहा है. हालांकि, पुलिस उसके असली ठिकाने का पता लगाने में अब तक नाकाम ही रही है. अगर हनी सिंह को धमकाने के मामले में पुलिस को कुछ सुराग मिलते हैं तो दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल गोल्डी बरार की गिरफ्तारी का वारंट जारी कर सकती है. गोल्‍डी बरार भारत और कनाडा में वांटेड है. पंजाब पुलिस ने इंटरपोल के जरिये उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी कराया हुआ है. कनाडा ने उसे शीर्ष 15 वांछित अपराधियों की सूची में रखा है. साथ ही उस पर डेढ़ करोड़ का इनाम भी रखा है.

  • आखिर क्या है है हन्नी सिंह का ?

हनी सिंह को यह धमकी वॉयस नोट्स और कॉल के जरिए मिली है। कुछ दिन पहले रैपर हनी सिंह ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा से मुलाकात की थी और कुछ धमकी भरे ऑडियो दिल्ली पुलिस को सौंपे थे. मामले की गंभीरता को देखते हुए हनी सिंह को धमकी देने के मामले की जांच दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को सौंप दी गई है, इस मामले में स्पेशल सेल ने एफआईआर भी दर्ज कर ली है. एएनआई से बात करते हुए, गायक ने कहा था, “मैं अमेरिका में था जब मेरे प्रबंधक को धमकी भरे कॉल आए जिसमें मुझे जान से मारने की धमकी दी गई थी। मैंने पुलिस आयुक्त को शिकायत दी है और उन्होंने कहा कि वे इसकी जांच करेंगे। मुझे लगता है कि विशेष सेल इसकी जांच करेगी। मैंने उन्हें सारी जानकारी और सबूत दे दिए हैं।”

गायक ने कहा, “मुझे जीवन में पहली बार धमकी मिली है और मैं डरा हुआ हूं। हमें कुछ वॉयस नोट्स भी मिले हैं। हमें ये धमकियां अंतरराष्ट्रीय फोन नंबरों से मिली हैं।”
सतिंदरजीत सिंह उर्फ गोल्डी बराड़, जिसके बारे में कहा जाता है कि वह कनाडा में छिपा है,

  • Related Posts

    “Indian Stock Market Adjusts for Ram Temple Event” Best 2024

    In a strategic move, the Indian stock market has decided to operate on a full trading day this Saturday, January 20, ahead of a scheduled shutdown on Monday. This decision…

    Samsung Galaxy S24 Series and Best Era of Galaxy AI Best

    Embracing the Future: Android 14 and One UI 6.1 The recent launch of the Samsung Galaxy S24 series has stirred excitement among tech enthusiasts worldwide. Boasting an array of cutting-edge…

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    You Missed

    “Indian Stock Market Adjusts for Ram Temple Event” Best 2024

    “Indian Stock Market Adjusts for Ram Temple Event” Best 2024

    Samsung Galaxy S24 Series and Best Era of Galaxy AI Best

    Samsung Galaxy S24 Series and Best Era of Galaxy AI Best

    IND W vs AUS W: Australia Secures T20I Triumph with Dominant Performance

    IND W vs AUS W: Australia Secures T20I Triumph with Dominant Performance

    Mobile alerts for disasters: havoc of disaster 2023

    Mobile alerts for disasters: havoc of disaster 2023

    “UK’s Rishi Sunak Commits $2 Billion Record Climate Aid at G20 Summit”

    “UK’s Rishi Sunak Commits $2 Billion Record Climate Aid at G20 Summit”

    आश्रम छोड़ो! Pammi Pehalwan की बोल्ड Web Series का आनंद लें 2023

    आश्रम छोड़ो! Pammi Pehalwan की बोल्ड Web Series का आनंद लें 2023